रंगास्थलम » Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed

सुपरस्टार रामचरण की फिल्म Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download Jalshamoviez और ऐसे ही कई अन्य पाईरेटेड साईट पर लीक हो चुकी है। यह वेबसाइट (Lyrics Note) किसी भी पाईरेसी को बढ़ावा नहीं देती है, भारतीय कानून में पाईरेसी एक दण्डनीय अपराध है और आपको बता दें कि इस आर्टिकल में Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download Jalshamoviez के स्टार कास्ट, स्टोरी लाइन और ऑनलाइन स्ट्रीम करने तथा डाउनलोड करने के तरीके के बारे में बताया गया है।

Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed
Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed

Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download Jalshamoviez

कहानी एक छोटे से गाँव की है गाँव के नाम पर ही फिल्म का नाम पड़ा है। जहाँ अपने फिल्म के चिट्टी बाबु, लोग इन्हें प्यार से इंजिनियर भी बुलाते हैं, दरसल चिट्टी बाबु को कम सुनाई देता है।

दरसल फिल्म के हीरो चिट्टी बाबु को जन्म से एक सांप की तलाश है, जब भी ये सांप के पीछे जंगल में भागते हैं, इन्हें कुछ नया मिल जाता है, एक बार इन्हें जंगल में नहाती एक लड़की दिखयी देती है, बाद में जिससे हीरो बाबु को प्यार हो जाता है। एक बार तो इनको एक अनोखी घडी मिल जाती है, किसकी है? कहाँ से आई है? किसी को कुछ नहीं पता।

दूसरी तरफ रंगास्थलम के राजा के खिलाफ पिछले 30 सालों में कोई इलेक्शन में खड़ा तक नहीं हुआ, लेकिन जब ये खड़े होते हैं तो पूरा गाँव सर झुका लेता है, ऐसी बात नहीं है कि इलेक्शन में कोई खड़ा नहीं होना चाहता था, दरसल बात ये थी की, जब भी किसी ने इलेक्शन में खड़े होने की कोशिश की या तो वह नदी में कूद कर जान दे दी या फिर किसी ट्रक के निचे आ गए।

Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download 480p Filmyzilla

वो कहावत है ना जहाँ पॉवर आती है वहाँ पैसा भी आता है, प्रेसिडेंट साहब गाँव वालों को जरुरत के समय पैसे देकर उनकी जमीं हथिया लेते हैं, फिर चाहें पूरा पैसा वापस करो या पुलिस से शिकायत जमीन वापस नहीं मिलती। जिससे परेशान होकर गाँव वाले अपनी जान जरुर दे देते हैं, जिन्हें सुसाइड समझा जाता है, लेकिन वह सोचा-समझा मर्डर होता है।

लेकिन 30 साल में पहली बार किसी ने प्रेसिडेंट की बात ना मानकर, इलेक्शन में खड़े होने का फैसल किया है। और तो और पूरा गाँव जो प्रेसिडेंट का नाम तक नहीं जनता, सिर्फ उनको राजा समझता है, उसके घर में घुसकर इस इन्सान ने प्रेसिडेंट को असली नाम से पुकारा है।

लेकिन ये बंद है कौन जो इतनी निडरता से इलेक्शन में खड़ा हो रहा है, दरसल ये अपने चिट्टी बाबु के बड़े भैया हैं, जो दुबई से वापस लौंट कर गाँव आ गए हैं। इनका प्लान गाँव से प्रेसिडेंट की सफाई करने का है। जिसके लिए इस बार यह इलेक्शन में राजा के खिलाफ खड़े हो रहे हैं।

Read Also : Bhaukaal Season 2 Full Episode Download Filmyzilla

लेकिन गाँव के इतिहास में जिसने भी चुनाव लड़ने की कोशिश की सब मारे गएँ और चिट्टी बाबु के भैया तो सीधे इलेक्शन में खड़े हो गए हैं, इनके साथ आखिर क्या-क्या होता है, जानने के लिए आप फिल्म को Amazon Prime या Disny+ Hotstar पर देखें। लेकिन आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें की यह फिल्म अभी हिन्दी भाषा में डब्ड नहीं हुई है, दरसल आप इसे Hindi सबटाइटल के साथ Amazon Prime पर देख सकते हैं।

Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download Filmyzilla

रंगास्थलम सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित 2018 की भारतीय तेलुगु-भाषा की अवधि की एक्शन ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म में राम चरण, सामंथा अक्किनेनी और आधी पिनिसेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्मRangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download Jalshamoviez
GenreCrime, Thriller, Action, Drama
मुख्य किरदारराम चरण, सामंथा अक्किनेनी, आधी पिनिसेट्टी
निर्देशकY. Naveen, Y. Ravi Shankar, C. V. Mohan
निर्माताSukumar
लेखकSukumar
रिलीज दिनांक30 मार्च 2018

Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download Mp4moviez trailer

Cast: Ram Charan, Samantha, Aadhi Pinisetty, Prakash Raj, Jagapathi Babu, Anasuya Bharadwaj
Director: Sukumar
Music: Devi Sri Prasad / DSP
Producers: Naveen Yerneni, Y Ravi Shankar and Mohan Cherukuri
Banner: Mythri Movie Makers
DOP: R. Rathnavelu
CEO: Cherry
Editor: Naveen Nooli Art
Director: Rama Krishna Monika
Fights: Ram-Laxman
Lyrics: Chandrabose
Writers: Thota Srinivas, Kasi Vishal, Buchi Babu Sana, Srinivas Rongali

Disclaimer and Conclusion

इस आर्टिकल में बताया गया है कि Rangasthalam Full Movie In Hindi Dubbed Download Jalshamovieza जैसी कई अवैध साईटो पर लीक हो चुकी हैं, जो कानून जुर्म है। इस वेबसाइट का किसी भी अबैध वेबसाइट से कोई नाता नहीं है। हमारा उद्देश्य लोगों को अवैध Site के बारे में जागरूक कराना है। यह साईट कोई भी गैरकानूनी समाग्री Provide नहीं करती है और न करने की सलाह नहीं देती है। यहाँ जो भी जानकारी उपलब्ध करायी गयी है वह सिर्फ़ शिक्षा और मनोरंजन के उद्देश्य से है।

Leave a Comment